Tik Tok Par Kaise famous ho ? जानिए हिंदी में –


Tik Tok Par Kaise Famous ho ? जानिए हिंदी में – 2020

अगर आप भी Tik Tok Par Famous hona होना चाहते हो और चाहते हो की लोग follow करे आपकी vedios को लिखे करे तो यह आपके लिए बिलकुल सही जगह है और जानना चाहते है की आप Tik Tok Par Famous Kaise ho or  tik tok par famous kaise ho in hindi
Aaj ke time में, tik tok एक Social Media से अधिक है, जो कि tik tok का craze दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। tik tok aap से भी लोग पैसे कमाते हैं। tik tok उन लोगों को paise देता है जो अपने tik tom aap पर popular हैं, यही मुख्य कारण है कि हर कोई इस platform पर popular होना चाहता है। Tik Tok Par Famous Kaise ho .हर कोई जानना चाहता है ।
तो देरी किस बात की है जल्दी से जल्दी se अपने mobile phone उठिये और tik tok app download कर उसमे अपना mobile no. facebook या Instagram se connect करे साथ मैं अपने sabhi friends से भी करवाए और उनको भी इस चीज़ ke bare मैं बताये ज्यादा से ज्यादा tic tok app mobile phones par download करवाए facebook के बाद सबसे ज्यादा download tik tok app ke के और दिन प्रतिदिन इसका craze or downloads होर बढ़ता चला जा रहा है tik tok par famous kaise ho in hindi तो चलिए ज्यादा देरी न करते हुए शुरू करते है Tik Tok Par Famous Kaise ho

10 most popular stars on tik tok :

tik tok stars
  1. Faisal Khan
  2. Jannat Jubair
  3. Avneet Kaur
  4. Manjul Khattar
  5. Riyaz Aly
  6. Hasnain Khan
  7. Awez Darbar
  8. Adnan Shaikh
  9. Aashika Bhatia
  10. Garima Chaurasia
जानिए हिंदी में- 2020 Tik Tok Par Famous Kaise ho ya fir tik tok par famous kaise ho in hindi
ये सभी INDIAN लोग हैं जो tik tok aap पर सबसे popular हैं यदि आप भी tik tok पर popular होना चाहते हैं ,तो ये करे :

Tik Tok par Famous hone k Liye ye sb Tips ko follow kare :

1. Look Attractive:

एक attractive look अन्य लोगों को आकर्षित करता है और उन्हें आपके account ko follow और like करने के लिए मजबूर करता है और आपकी videos ko like करवाने में भी help करता है tik tok पर जब कोई भी user videos को देखता है to सबसे पहले उसके आगे video बनाने वाले कि look और ही आता है ।
  • एक attractive face होना जरूरी है । जिससे लोग देखर पसंद करे और videos like करे और आपके account ko like करे।
  • attractive और रंगबिरंगे पहने जो की एक भौत बड़ा factor है आपकी विडिओ में लोगो को आकर्षित करता है aur apko tik tok par famous krvane लिए ये भी बहुत बड़ा factor है ।
  • Expression भी एक महतवपूरण भूमिका नबिभाता है क्यूंकि कई video or sounds ऐसी होती है जिनमे expressions की जरूरत होती है । अच्छे ढंग से expression करने पर भी यही आपकी video को लिखे करने क लिए लोगो को मजबूर करती है ।
  • tik tok par jaldi famous hone k liye acting भी एक factor है जितनी अच्छी acting होगी उतना आपके लिए और आपके video के लिए फायदेमंद रहेगा अगर आपकी acting skills बढ़िया है तो यह आपके future के लिए फायदेमंद रहेगी ।

2. अपने VIDEO के CAPTION में HASHTAG का उपयोग करे :

hashtag
search box में, आपको सभी trending hashtag मिलेंगे जो आपको अपने caption box में डालने होंगे
अधिक लोगों तक video पहुंचने के लिए अपने video caption में trending #hashtag लिखें और इससे आपकी video को trending तक ले जाने की सम्भावना बढ़ जाती है यह भी tik tok app ( musically) पर popularity पाने के लिए एक अच्छा तरीका है।

3. Week में कम से कम एक बार लाइव जाएं और लाइव स्ट्रीमिंग से भी पैसे कमाएं:

live stream
tik tok par famous kaise ho live आने पर भी इस चीज़ का फरक पड़ता है
1k followers के बाद आपके tik tok aap में live ka option आएगा।
Tik Tok पर live जाना भी fame पाने का अच्छा तरीका है और अपने fans के साथ बातचीत करके भी आप उन्हें अपना permanent fans bana skte hai और fans को बढ़ने का जरिया बना सकते है और उन्हें जवाब दें कि आपके fans अपने live video को अपने दोस्तों को भी share कर skte hai tik tok par famous kaise ho in hindi ।
tik tok या musically aap पर live होने से आप अपने users से पैसे कमाते हैं। आपके video या acting को पसंद करने वाले user भी आपको शुभकामनाएं देते हैं और emoji send karte हैं और emoji paise में convert हो जाते हैं और आपके tik tok vakllet में आते हैं ।
एक दूसरा idea यही की आप अपनी live stream में लोगो के products advertisment कर सकते है जो की PAISA कमाने का एक अच्छा तरीका है

4. Challenges में हिस्सा लें :


challenges में भाग लें कोइ भी new challenge चल रहा है तो उस content क ऊपर video बनाये ये आपकी video को viral होने मैं help करेगा और जो trending मैं चल रहा होगा उसमे आपकी bnayi hui video भी शामिल हो जाएगी जिससे की आप tik tok par famous ho सकेंगे .
search box में आपको नए – नए challenges दिख जायँगे उनपर videos बनाये और ये आपको likes और followers बनमैं help करेगा और tik tok par famous hone mein भी help करेगा ।

5. हमेशा एक unique vedio post करने के लिए सोचें :

हमेशा एक unique content post करने के लिए सोचता हूं क्योंकि tik tok पर unique videoऔर new content हमेशा हिट होती है आप एक नई प्रकार की ध्वनि बना सकते हो । और unique करो तो दूसरेभी उसे करते हैं।
Ree-edit करे जो भी video trending मैं चल रही हो इससे आपको tik tok par fame पाने मैं मदद मिलेगी और tik tok par jaldi hi famous ho jaoge ऐसे unique sound पर video बनाओगे तो ।

6. Do more Creative :

be creative
creative बने new sounds खुद बनाये जैसे की tik tok में #15svines क नाम से सब चलती है और कई ऐसी videos के millions में like है छोटी videos बनाये जो की tik tok users को moral देकर जाये.
अपनी खुदकी awaz ki sound बनाएं जो आपको अधिक like या अधिक users तक पहुचने में मदद करेगा ये भी आपको tik tok par जल्दी famous होने में मदद करेगा ।

कुछ Important जानकारियाँ Tik Tok par Famous Hone के लिए

ये कुछ ऐसी जानकारियाँ मैंने आपको दी हैं जिससे आप tik tok  पर आसानी से famous  हो जाओगे और अपनी में hard work  करते रहे सफलता आपको जरूर मिलेगी कई सरे लोगो के साथ ये दिक्क्त होती है की वे कुछ videos tik tok par famous kaise ho in hindi डालकर रुक जाते है पर ऐसा नहीं करना चाइये अगर आप सही में कुछ पाना चाहते है तो  tik tok पर लगातार videos और डालनी चाइये ये आपको मदत करेगी ज्यादा से ज्यादा hit  होने में  inn sabhi chizo ko aap sikhkar jrur hi tik tok par famous ho jayenge aur faisu khan ashika bhatia jaise bade star banjyenge

conclusion :

तो , दोस्तों मुझे लगता है कि यह आपके tik tok account पर अधिक followers or likes पाने में आपकी मदद करेगा
ये चीजें वास्तव में आपके लिए काम करेगी पर life में success पाने के लिए मेहनत करनी ही पड़ती है
Followers द्वारा fame प्राप्त करने और TIK TOK ACCOUNT पर लाइक पाने पर आप इस पैसे से भी कमाएँगे।
तो यहां पर मैंने जैसे आपको कोई कारण बताए कि क्यों बंदे Tik tok par famous one ke  क्या कारण हो सकते हैं आपको अगर अपनी वीडियो वायरल करनी है टिक टॉक पर होना है aur Tik tok par famous hona hai तो इन बातों को जरूर फॉलो करें तो उसके अलावा अगर मैं बात करता हूं Tiktok से कई बंदे फेमस भी हो चुके हैं और कई बंद डूब चुके jaise  में बात करता हूं Faisu khan jiski tik tok ne  बना दिया उनके Instagram par blue tick है और bhout sare सारे गाने ke sath  बॉलीवुड में एंट्री मार चुकी है पर इसके साथ हर अगर मैं बात करता हूं तो टिकटों की वजह से उन पर कैसी हुआ था लाइक और उन्होंने किसी की हेल्प करना चाहिए किसी के लिए आवाज उठाने चाहती पर लोग इंडिया के होते ही ऐसे हैं उन्होंने उन पर केस दर्ज कर दी कि वह धर्म के नाम पर ऐसे वैसे कर रहे हैं तो टिकटों पर अब जो भी कांटेक्ट डालते हैं देखकर डालना पड़ता है क्योंकि मोस्ट ऑफ द डाउनलोड एप टिक टॉक इन दी वर्ल्ड लोग इसका उपयोग करें तो यह सुनैना उपयोग करें तो या कुछ भी नहीं है टाइमपास का खेल है इसी से भी करोड़ कमा रहे हैं आने वाली पूरा दिन टाइम पास करते रहते हैं तो आप अगर आप भी अगर पैसा कमाना चाहते हैं तो दिल्ली बनाएं और दिल्ली वीडियो पोस्ट करें यह आपको टिक टॉक में होने में हेल्प करेगा और साथ ही साथ बहुत से फंक्शन से आपको प्रदान करेगा ise aap jldi hi tik tok par famous hojayenge ।
हम इसके साथ-साथ जी चल मार्केटिंग सर्विस प्रोवाइड करते हैं लाइफ लोगों को अपने एंड सिलवानी होती है Tiktok के हिस्से में फेसबुक पर हम आपकी ADS चला कर देंगे अगर आपको अपने टिकटों पर चलाने को TIktok पर फेमस होना जाए तो पैसे के जरिए तो हम भी वह कर सकते हैं फेसबुक पर होना चाहते हो पैसे के जरिए इंस्टाग्राम पर गूगल पर यूट्यूब पर हम सब जगह आपके ads चला सकते हैं कांटेक्ट करें हमारे नंबर पर नंबर हमने दिया है नहीं तुम्हारी फेसबुक इंस्टाग्राम जहां से हमें कांटेक्ट कर सकते हैं अपडेट के लिए जुड़े हमारे साथ।
धन्यवाद।
( सबर का फल हमेशा मीठा होता है )
मुझे लगता है की आप सभी तरीके जान गए होंगे की कैसे Tik Tok Par Famous Kaise ho or tik tok par famous kaise ho in hindi

0 Comments