लोधा थाना क्षेत्र के गांव लौहसरा में शनिवार की शाम सात बजे के करीब घर से खेतों की ओर गई महिला की किसी ने गला दबाकर हत्या कर दी। देर तक न लौटने पर परिवार व गांव वालों ने तलाश शुरू की तो एक खेत में शव पड़ा मिला। सूचना पर एसएसपी भी गांव पहुंच गए। मामले में अज्ञात में हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है।
जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय अंजू देवी पत्नी राजकुमार निवासी लौहसरा शनिवार की शाम शौच के लिए खेतों की ओर गई थी। देर रात तक वह नहीं लौटी तो परिवार वालों को चिंता हुई। परिवार व ग्रामीणों ने तलाश शुरू की तो रात में नरेश के खेत में शव पड़ा मिला। यह देखकर परिवार वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। परिवार वाले दहाड़ मारकर रोने लगे। चीखपुकार सुनकर गांव वालों की भीड़ लग गई। सूचना पर एसएसपी मुनिराज जी भी मौके पर पहुंच गए। एसओ लोधा प्रेमपाल सिंह के अनुसार मृतका की बेटी प्रियंका की ओर से अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
देहात से आई लोधा की हत्या के लिए एसएसपी मुनिराजजी ने बताया कि लोधा में हुई महिला की हत्या में मौका मुआयना करने के बाद पुलिस टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। थाना पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच को भी घटना के खुलासे में लगाया गया है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

0 Comments